अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बोले SSP- टॉर्चर न सहें, पुलिस को सूचना दें

Recent Photograph of Police Events

रांची: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर गुरुवार को मारवाड़ी कॉलेज में रांची पुलिस द्वारा एक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने कहा कि महिलाएं घरेलू हिंसा, छेड़खानी या अन्य किसी प्रकार की समस्या पर चुप न रहें। इसकी सूचना शीघ्र पुलिस को दें। किसी भी विषम परिस्थिति में पुलिस की 100 और शक्ति एप्प आदि का प्रयोग करें। इन हेल्प लाइन पर सूचना देने वाले की पहचान को गुप्त रखा जाता है।

पुलिस द्वारा चलाई जा विभिन्न स्कीमों के बारे में बताया गया

रांची पुलिस और मारवाड़ी कॉलेज ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अनूठी पहल की। इसमें नारी शसक्तीकरण, महिलाओं से संबंधित चल रही योजनाओं के बारे में, महिलाओं के प्रति संवेदनशील बनाना और लोगों को भी महिलाओं के प्रति संवेदनशील बनने के लिए जागरूक करने के साथ-साथ महिलाओं के लिए पुलिस द्वारा चलाई जा विभिन्न स्कीमों के बारे में बताया गया।

एसएसपी ने मारवाड़ी कॉलेज की छात्राओं को प्रेरित किया। उन्होंने कहा- महिलाएं, जिन्होंने अपने दम पर कई मुकाम हासिल किया और राज्यों का नाम भी रौशन किया।

Courtesy: https://www.bhaskar.com/jharkhand/ranchi/news/c-181-LCL-ssp-spoken-on-international-women-day-report-to-the-police-against-the-torcher-NOR.html


 Back to Top

Office Address: Jharkhand Police Headquarters, Dhurwa, Ranchi - 834004

Copyright © 2019 Jharkhand Police. All rights reserved.