गढ़वा(18/03/2019): छापे में मिला विस्फोटकों का जखीरा, करीब 600 पीस डेटोनेटर बरामद

District: 
Date of Achievement: 
18/03/2019
Nature of Work: 
Good Work

Recent Photograph of Police Events

पुलिस ने लोकसभा चुनाव से पहले गुप्त सूचना के आधार पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। वहीं मामले में एक आरोपी को भी विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर उक्त विस्फोटक बरामद किया। सदर थाना में प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसपी शिवानी तिवारी के निर्देश पर डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता के नेतृत्व में गढ़वा, मेराल और डंडई के पुलिस पदाधिकारियों की एक टीम बनाई गई। टीम ने एक साथ सदर थाना के कोरवाडीह, डंडई थाना के सोनेहारा और करके गांव में छापेमारी की। छापेमारी में सदर थाना क्षेत्र के कोरवाडीह निवासी गौतम कुमार चौधरी के घर से 170 पीस डेटोनेटर और विस्फोटकों के साथ उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं डंडई थाना के करके गांव निवासी संजय प्रजापति के घर से 55 पीस सुपर पावर जेल, 102 पीस डेटोनेटर, लाल रंग का केबल तार और एक मोबाईल बरामद किया गया जबकि सोनेहारा गांव निवासी राजकुमार यादव के घर से 25 पीस सुपर पावर जेल और 25 पीस डेटोनेटर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि घर में विस्फोटक किस उद्देश्य से रखा गया था उसकी जांच की जा रही है। बकौल डीएसपी पुलिस की छापेमारी में कुल 297 पीस डेटोनेटर, 170 अन्य तरह के विस्फोटक, 75 पीस सुपर पावर जेल, 20 मीटर लाल केबल तार और एक मोबाईल बरामद किया गया है।

Courtesy: https://www.livehindustan.com/jharkhand/story-garhwa-in-many-places-the-explosion-of-explosives-found-in-the-raid-about-600-grinding-detonators-recovered-2452545.html

 

 

BACK

 Back to Top

Copyright © 2011 Jharkhand Police. All rights reserved.