हजारीबाग(13/05/2019): हजारीबाग में दो उग्रवादी गिरफ्तार

District: 
Date of Achievement: 
13/05/2019
Nature of Work: 
Arresting Criminals/Gangsters/Extremist

Recent Photograph of Police Events

हजारीबाग : सड़क निर्माण करा रहे ठेकेदार के भाई को अगवा करने के मामले में पुलिस ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के दो सदस्यों को  गिरफ्तार किया है. 
गिरफ्तार उग्रवादियों में कटकमदाग कुसुंभा निवासी प्रेम यादव उर्फ बंधन यादव (पिता- कुलदीप यादव) और लौहसिंघना मंडईखुर्द निवासी निरंजन यादव उर्फ छोटू यादव (पिता-राजेंद्र यादव) शामिल है.  प्रेम यादव के पास एक देसी सेमी ऑटोमैटिक लोडेड पिस्टल समेत दो जिंदा कारतूस मिले हैं. निरंजन यादव के पास से मोबाइल बरामद हुआ है. सदर एसडीपीओ कमल किशोर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि प्रेम यादव अपने सहयोगी के साथ लेवी लेने के लिए नूरा मंदिर के समीप आनेवाला है. इसकी भनक लौहसिंघना थाना प्रभारी मिथलेश सिंह को भी मिली.  इसके बाद उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. इसी क्रम में बिना नंबर की एक बाइक गुजर रही थी. पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन बाइक नहीं रुकी. इसकी बाद पुलिस ने उसे पीछा कर दबोचा. 
 ठेकेदार संजय उपाध्याय बानादाग गांव तक सड़क निर्माण का कार्य करा रहा है. प्रेम यादव ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि 28 अप्रैल को ठेकेदार संजय उपाध्याय से 25 लाख की रंगदारी फोन पर उसने मांगी थी. रंगदारी पीएलएफआइ के मुकेश यादव के निर्देश पर मांगी गयी थी. जब ठेकेदार टालमटोल करने लगा तब उसके भाई रंजीत उपाध्याय का अपहरण किया गया.

Courtesy: https://www.prabhatkhabar.com/news/hazaribagh/hazaribagh-two-militants-arrested/1282984.html

 

BACK

 Back to Top

Copyright © 2011 Jharkhand Police. All rights reserved.